मुंगेली। पथरिया विकासखंड के ग्राम अमलीकापा पंचबहरा मार्ग पर पुल और सड़क निर्माण में 17 लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। इस मामले में लोक निर्माण विभाग के एसडीओ एचसी वर्मा और उप अभियंता नंदन चंद्राकर को गिरफ्तार किया गया है।

मुंगेली जिले के पथरिया विकासखंड में ग्राम अमलीकापा पंचबहरा मार्ग पर मनियारी नदी पर पुल और सड़क निर्माण के लिए 17 लाख की धोखाधड़ी का मामला उजागर हुआ है। इस घोटाले में लोक निर्माण विभाग, बिलासपुर के एसडीओ एचसी वर्मा और उप अभियंता नंदन चंद्राकर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है।

घटनाक्रम के अनुसार, दोनों इंजीनियरों ने शासन की योजना के तहत भू-अर्जन का प्रस्ताव तैयार किया और उसमें भूस्वामी नरेश सिंह ठाकुर के साथ मिलकर धोखाधड़ी की। कलेक्टर राहुल देव के निर्देश पर भू-अर्जन अधिकारी पथरिया ने एक टीम गठित कर जांच की, जिसमें पाया गया कि 17 लाख 38 हजार 289 रुपये की आर्थिक क्षति पहुंचाई गई है।

तहसीलदार की लिखित शिकायत के आधार पर जरहागांव थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इसके बाद एसडीओ एचसी वर्मा और उप अभियंता नंदन चंद्राकर को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here