बिलासपुर। 63वीं राष्ट्रीय ओपन एथलेटिक्स (महिला एवं पुरुष) चैंपियनशिप 2024 का आयोजन कर्नाटक के बैंगलोर में 30 अगस्त से 2 सितम्बर तक हुआ। इस प्रतियोगिता में भारतीय रेलवे की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए महिला वर्ग में पहला और पुरुष वर्ग में दूसरा स्थान प्राप्त किया। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (SECR) के 12 खिलाड़ियों ने भारतीय रेलवे की ओर से इस प्रतियोगिता में भाग लिया, जिनमें से विजेता टीम में 3 महिला और 3 पुरुष खिलाड़ी शामिल थे।

पुरुषों का प्रदर्शन
SECR के पुरुष खिलाड़ियों में फ्लोरेंस बरला ने 400 मीटर में स्वर्ण पदक जीता, रितेश ओहरे किरन ने 1500 मीटर में स्वर्ण पदक हासिल किया, और रवि ने हैमर थ्रो में स्वर्ण पदक जीता।

महिलाओं का प्रदर्शन
महिला खिलाड़ियों में दीक्षा ने 1500 मीटर दौड़ में रजत पदक जीता, योगिता ने गोला फेंक में कांस्य पदक प्राप्त किया, और अभिलाष सक्सेना ने गोला फेंक में रजत पदक जीता।

खेल और खिलाड़ियों को मिल रहा समर्थन
महाप्रबंधक नीनु इटियेरा ने कहा कि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने हमेशा से खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दिया है, जिसके परिणामस्वरूप खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना रहे हैं। भारतीय रेलवे की टीम के शानदार प्रदर्शन और उपलब्धियों पर उन्होंने और अन्य  अधिकारियों ने खिलाड़ियों को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here