कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करने प्रियंका के साथ सांसद राहुल पहुंचे रायबरेली

रायबरेली सीट से जीतने के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कार्यकर्ताओं का आभार जताने वहां पहुंचे। इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि मोदी और शाह देश की नींव के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, इसलिए देश एकजुट हो चुका है। उन्होंने कहा कि देश ने पहली बार देखा कि कोई प्रधानमंत्री हिंसा की राजनीति करते हैं, जनता में नफरत फैलाते हैं। आपने देखा, वे अयोध्या सीट हार गए। अयोध्या का मंदिर बनाया, मगर उद्घाटन में एक भी गरीब नहीं बुलाया गया था। राष्ट्रपति को कहा कि तुम यहां नहीं आ सकती। अयोध्या ही नहीं, प्रधानमंत्री वाराणसी से भी जान बचाकर भागे। अगर, मेरी बहन प्रियंका वाराणसी से चुनाव लड़ती तो प्रधानमंत्री मोदी 2-3 लाख वोटों से हारते।
राहुल ने कहा कि मोदी जी ने कहा था, मैं नहीं भगवान मुझे आदेश देते हैं। मैं काम करता हूं। भगवान ने प्रधानमंत्री को संदेश भेजा है कि संविधान को छुआ तो देखो मैं क्या कर सकता हूं। कांग्रेस नेता ने कहा कि अमेठी की जनता से कहता हूं, मैं रायबरेली का सांसद हूं, लेकिन जो रायबरेली में होगा, वही अमेठी में होगा। आपने पीएम को बता दिया कि हम सभी नफरत के खिलाफ हैं। हम मोहब्बत की दुकान खोलेंगे।
प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं जब चुनाव लड़ने आई थी, तब कहा था 300 घंटे हैं। आप सभी 2-2 घंटे सो लीजिए। बाकी समय में काम करना है। और आपने ऐसा किया। हमने अवध से जीतकर पूरे देश में एक मैसेज भेजा। प्रियंका ने कहा इस बार कांग्रेस एक होकर लड़ी। समाजवादी पार्टी को धन्यवाद कि उनका हर कार्यकर्ता हमारे साथ मिलकर लड़ा। पहली बार देखा इंडिया गठबंधन का हर कार्यकर्ता एक साथ खड़े रहा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here