गौरेला पेंड्रा मरवाही। जिले में गुरुवार को कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। राहुल गांधी पर दिए गए अमर्यादित बयान को लेकर जिला कांग्रेस संगठन द्वारा पुतला दहन किया जा रहा था, तभी अचानक जिला कांग्रेस अध्यक्ष उत्तम वासुदेव आग की चपेट में आ गए। यह घटना तब हुई जब कांग्रेस नेता पुतले को आग के हवाले कर रहे थे और वासुदेव पुतले को लात मारने के लिए आगे बढ़े। तभी किसी ने दूसरी ओर से पेट्रोल डाल दिया, जिससे पुतले के साथ-साथ जिलाध्यक्ष का पैर और कुर्ता भी आग की लपटों में आ गया।

आग लगते ही मौके पर भगदड़ मच गई, लेकिन तेजी से जिलाध्यक्ष पर पानी डालकर आग बुझाई गई। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया था।

राहुल गांधी पर बयानबाजी के खिलाफ प्रदर्शन
गौरतलब है कि केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और महाराष्ट्र शिवसेना (शिंदे गुट) के विधायक संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी के खिलाफ अमर्यादित बयानबाजी की थी, जिसके विरोध में कांग्रेस पूरे प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है। आज इसी कड़ी में पेंड्रा के दुर्गा चौक में पुतला दहन और विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here